September 25, 2024

शादी के बाद सुहागरात मनाने गए विवाहित जोड़े की बिस्‍तर पर मौत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0

बहराइच
यूपी के बहराइच में पिछले दिनों एक ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। शादी के बाद सुहागराज मनाने कमरे में गया विवाहित जोड़ा अगली सुबह बिस्‍तर पर मृत पाया गया। इस घटना ने परिवारीजनों को ही नहीं पूरे इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर दोनों के यूं एक साथ मौत की नींद सो जाने की वजह क्‍या है? पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से अब इस वजह का खुलासा हुआ है। रिपेार्ट के मुताबिक पति और पत्‍नी दोनों की मौत हार्टअटैक की वजह से हुई। इस वजह के सामने के आने के बाद भी लोगों की हैरानी कम नहीं हुई है। उधर, दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। जिस घर में चंद घंटों पहले नवविवाहित जोड़े का स्‍वागत किया गया था वहां मातम पसरा हुआ है। लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि पति और पत्‍नी दोनों को एक साथ हार्ट अटैक आ गया और दोनों की मौत हो गई।

कैसे क्‍या हुआ
ये वाकया बहराइच के कैसरगंज थाना क्षेत्र के गोडहिया नंबर 4 गांव का है। कैसरगंज के ही गोड़़हिया नम्बर दो की रहने वाली 22 साल की लड़की की शादी 30 मई को गोडड़हिया नम्बर चार के रहने वाले इसी उम्र के लड़के के साथ हुई थी। दोपहर बाद विदाई हुई। अगली सुबह देर तक नवविवाहित जोड़ा सोकर नहीं उठा। परिजवारीजनों ने भी शादी के खुमार के चलते ध्यान नहीं दिया। जब काफी देर हो गई और दोनों नहीं जागे तब परिवारीजनों ने जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर लोग घबरा उठे। किसी प्रकार खिड़की खोलकर लोग अंदर गए। दोनों की लाशें बिस्तर पर पड़ी पाई गईं। इससे घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जिसकी रिपोर्ट अब सामने आई है।

एक ही चिता पर अंतिम संस्‍कार
शादी के बाद सुहागरात पर ही एक साथ दुनिया को अलविदा कह गए पति और पत्‍नी का एक ही चिता पर अंतिम संस्‍कार कर दिया गया है। इस दौरान वहां मौजूद हर शख्‍स की आंखें नम रहीं। लोग शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत से पहले ही युवा जोड़े के यूं चले जाने से बेहद गमजदा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed