September 25, 2024

परवीन बॉबी की बायोपिक में दिखेंगी उर्वशी रौतेला

0

मुंबई।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आएंगी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि वह पर्दे पर परवीन बाबी की बायोपिक लेकर आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा। अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।

उर्वशी जल्द ही इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी में दिखाई देंगी। इस बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्राउड फील कराने की बात कही है। जाहिर है कि पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का दौर चल गया है। अब तक कई स्टार्स किसी-न-किसी की बायोपिक में नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह पर्दे पर परवीन बाबी की बायोपिक लेकर आ रही है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा है, फिल्म बाय वसीम एस खान। आगे बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएगी। उसके सुनहरे पलों को पर्दे पर पेश करेगी।

पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी। ऊं नम: शिवाय। वाकई ये नया सफर जादूई है।’ परवीन बाबी की बायोपिक में उर्वशी रौतेला को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी ने अपने करियर की शुरूआत साल 1972 में मॉडलिंग से की थी। साल 1973 में उन्होंने फिल्म ‘चरित्र’ से अपने फिल्मी करियर शुरूआत की। जिसके बाद परवीन ने एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ परवीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही थी। 22 जनवरी 2005 को एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *