September 25, 2024

मिमिक्री आर्टिस्ट कोल्लम सुधी की सड़क हादसे में मौत, 3 अन्य एक्टर्स भी घायल

0

त्रिशूर
साउथ एक्टर और मिमिक्री आर्टिस्ट कोल्लम सुधी का 39 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत कार एक्सीडेंट की वजह से हुई। यह एक्सीडेंट सुबह करीब 4:30 बजे केरल के त्रिशूर के पास स्थित कैपमंगलम गांव में हुआ। कहा जा रहा है कि वो एक इवेंट से वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वैन से टकरा गई।

कोल्लम सुधी ने अस्पताल में ली अंतिम सांस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने वहीं पर दम तोड़ दिया। इस बीच, कोल्लम के साथ कार में एक्टर बीनू आदिमाली, उल्लास अरूर और महेश भी मौजूद थे। कहा जा रहा है कि उन सबको काफी चोट आई है और इस कारण वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

कोल्लम सुधी के आकस्मिक निधन से लोग हुए शॉक

अब इस खबर को सुनने के बाद हर कोई शॉक रह गया है। वहीं फैंस से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई हो। दरअसल कुछ दिन में ही कई सेलेब्स अपनी जान गवां बैठे हैं। किसी की एक्सीडेंट में मौत हुई तो किसी की तबीयत बिगड़ने की वजह से। बीती रात (4 जून) भी बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुलोचना ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

फिल्मों के साथ-साथ कॉमेडी शो में भी नजर आ चुके हैं कोल्लम सुधी

कोल्लम सुधी की बात करें तो उन्होंने 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'कंथारी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद कोल्लम ने कई फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई। एक्टिंग के साथ-साथ वो कई टीवी चैनल्स पर स्टेज शो और कॉमेडी शो में भी नजर आते थे। आपको बता दें कोल्लम को 'एन इंटरनेशनल लोकल स्टोरी', 'एस्केप', 'केसु ई वेदीन्ते नाधन', आदि फिल्मों में देखा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *