September 25, 2024

लव जिहाद का दावा करने वाली मॉडल ने पुलिस को सौंपे तनवीर के गुनाहों के सबूत, क्या-क्या आरोप

0

रांची
झारखंड के रांची में मॉडल के साथ हुए कथित लव जिहाद केस में पीड़िता ने पुलिस को सबूत दिए हैं। मॉडल युवती के यौन शोषण मामले में गोंदा थाने की पुलिस को आरोपी तनवीर के खिलाफ कई साक्ष्य मिले हैं। पुलिस के अनुसार, प्रताड़ित किए जाने के वीडियो फुटेज समेत व्हाट्सएप पर दी गई धमकी आदि से जुड़ी सामग्री पीड़िता ने उपलब्ध कराई है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच टीम मुंबई जाकर पीड़ित मॉडल का बयान दर्ज कर चुकी है। पीड़िता ने तनवीर के द्वारा की गई प्रताड़ना की पूरी कहानी बताई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पास तनवीर के खिलाफ कई वीडियो फुटेज है, जो रांची आकर पुलिस को उपलब्ध कराएगी।

तनवीर की तलाश में छापेमारी
पुलिस की छापेमारी में फरार मिला तनवीर पुलिस ने यश मॉडल के संचालक आरोपी तनवीर की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस जब तनवीर के पैतृक गांव बिहार के शेरघाटी में छापेमारी के लिए पहुंची तो वह फरार मिला। उसने अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया है। पुलिस आरोपी तनवीर के सभी रिश्तेदारों पर भी नजर बनाए हुई है।

पीड़िता ने क्या-क्या आरोप लगाए हैं
गौरतलब है कि मूलरूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल ने रांची के यश मॉडलिंग कंपनी के संचालक तनवीर अख्तर खान उर्फ यश के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने तनवीर पर रेप, ब्लैकमेलिंग, शारीरिक-मानसिक उत्पीड़न और धर्म बदलकर जबरन शादी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता मॉडल का कहना है कि मैं हिंदू हूं और हिंदू ही रहूंगी। पीड़िता ने कहा कि 3 साल से उसका उत्पीड़न किया जा रहा था लेकिन द केरला स्टोरी देखने के बाद उसे हिम्मत मिली। वहीं, आरोपी तनवीर अख्तर खान ने आरोपों से इनकार करते हुए उलटा पीड़िता पर उसका न्यूड फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *