September 26, 2024

एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने चोरी-छुपे की अंकित से सगाई

0

मुंबई।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी 'बिग बॉस 16' के बाद से ही काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं। कई बार वह अंकित गुप्ता संग अफेयर के कारण भी चर्चा में आ जाती हैं, हालांकि दोनों का कहना है कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं। वहीं हाल ही में प्रियंका चाहर चौधरी अपनी एक तस्वीर के कारण सुर्खियों में आ गई हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं, जिसे लेकर लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि कहीं एक्ट्रेस ने चोरी-छुपे सगाई तो नहीं कर ली है। विकास मानकतला ने अंकित गुप्ता का नाम लेकर उनकी टांग खींचने की भी कोशिश की। प्रियंका चाहर चौधरी ने अपनी फोटो के जरिए हीरे की अंगूठी दिखाई। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक थी। प्रियंका चाहर चौधरी ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मेरी हां है।"

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी की इस फोटो को लेकर फैंस और सितारे भी खूब कमेंट कर रहे हैं। 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट विकास मानकतला ने अंकित गुप्ता का नाम लेकर उनकी टांग खींची। एक्टर ने लिखा, "तो फिर बात आगे बढ़ाएं? बैंड बाजा लेकर? अंकित गुप्ता?" वहीं राजीव अदातिया ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये वक्त है। मैं तुम दोनों से ही शादी करने के लिए तैयार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed