September 27, 2024

मलाजखंड पहुंचे CM शिवराज हितग्राहियों को बांटे आवासीय भू अधिकार पत्र

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज झाबुआ से इंदौर होते हुए बालाघाट जिले मलाजखंड पहुंचे है। वें यहां महिला सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री यहां आवासीय भू अधिकार पत्रों का वितरण भी किया और मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के अंतर्गत स्वीकृति पत्र भी वितरित किया ।

मुख्यमंत्री आज सुबह झाबुआ से सीधे इंदौर और जबलपुर होते हुए बालाघाट जिले के मलाजखंड पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिला सम्मेलन मे कहा कि प्रदेश में महिला सशक्तिकरण के लिए राज्य सरकार काम कर रही है। लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना और मुख्यमंत्रीह मेघावी विद्यार्थी योजना, मुख्यमंत्री कन्या विवाह और कन्या निकाह योजनाओं के जरिए बेटियों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है।

दस जून को लाड़ली बहनों के खातों में सरकार एक-एक हजार रुपए देने जा रही है। बेटियां आगे बढ़े, प्रदेश का नाम देश-दुनिया में रौशन करे इसके लिए राज्य सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। वे यहां विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमि पूजन भी करेंगे। इसके बाद वे मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत स्वीकृति पत्रों का वितरण भी करेंगे। कार्यक्रम समापन के बाद वे भोपाल लौटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *