September 25, 2024

गैंगस्टर पिंदरी और उसके नौ गुर्गे हथियारों सहित गिरफ्तार

0

रूपनगर
गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग के मुख्य सदस्य गैंगस्टर परमिंदर सिंह उर्फ पिंदरी समेत नौ गुर्गों को रूपनगर पुलिस ने दबोचा है। इनसे 7 पिस्टल और 51 कारतूस बरामद किए गए हैं। एसएसपी डा.संदीप गर्ग के मुताबिक ये गैंगस्टर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पिंदरी पर लड़ाई झगड़ा, गंभीर क्राइम और असलहा एक्ट के 22 मामले दर्ज हैं। वह पुलिस की नजर से छिपकर हिमाचल प्रदेश से अपने गैंग को चला रहा था। पिंदरी गैंग नशा सप्लाई करने के अलावा अन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था। गैंगस्टर हरीपुर से गांव बरदार को जाती सड़क पर मनसा देवी मंदिर के आगे चौ के पुल के नीचे बैठकर किसी वारदात की तैयारी में थे। गुप्त सूचना के बाद एसआइ राज कुमार की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर बिश्नोई और जग्गू से पूछताछ कर रही है पंजाब पुलिस
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस इन दिनों गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया से पूछताछ कर रही है। कनाडा में बैठे बिश्नोई के साथी गोल्डी बराड़ ने दावा किया था कि उनके गैंग ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग करने वाले दो शूटरों जगरूप सिंह उर्फ रूपा और मनप्रीत सिंह कुस्सा उर्फ मनु का अमृतसर में अटारी बार्डर के पास एनकाउंटर कर दिया था। जांच में सामने आया था कि इन दोनों को जग्गू भगवानपुरिया ने ही गोल्डी बराड़ को मुहैया करवाया था।  

मनप्रीत सिंह के एके-47 थी जिससे उसने ही सबसे पहले मूसेवाला पर गोलियां चलाई थी। मामले में छह में से तीन शूटर गिरफ्तार प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश गिरफ्तार किए जा चुके हैं जबकि अंतिम बचा शूटर दीपक मुंडी अभी तक फरार है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या गत 29 मई को मूसा स्थित उसके गांव के पास घेरकर की गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *