September 27, 2024

विधायक, कमिश्नर तथा एडीजीपी ने मुख्यमंत्री जी की दौरे की तैयारियों का लिया जायजा

0

  रीवा  
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 9 जून को रीवा जिले के त्योंथर में कोलगढ़ी के जीर्णोद्धार  का भूमि पूजन करेंगे। मुख्यमंत्री त्योंथर सिंचाई परियोजना का शिलान्यास तथा स्वामित्व योजना से भू-अधिकार पत्र का वितरण भी करेंगे। कार्यक्रम के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। विधायक त्योंथर श्यामलाल द्विवेदी, रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी तथा एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव ने कार्यक्रम स्थल, हेलीपैड एवं कोलगढ़ी का दौरा करके की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।

कमिश्नर ने कहा कि तीनों कार्यक्रम स्थलो में सुरक्षा के उचित प्रबंध करें। कार्यक्रम मुख्य बस्ती में होने के कारण मार्ग संकीर्ण हैं। वाहनों के आवागमन तथा पार्किंग के लिए उचित व्यवस्था करें। मुख्यमंत्री जी का आगमन दोपहर में हो रहा है। वाहनों का रूट इस तरह से निर्धारित करें कि समारोह में शामिल होने वालों को किसी तरह की परेशानी न हो। समारोह में स्वामित्व योजना से बड़ी संख्या में हितग्राहियों को अधिकार पत्र प्रदान किए जाएंगे।

इनके कार्यक्रम स्थल में बैठने की व्यवस्था करें। सभी अधिकारी सौंपे गए उत्तरदायित्व के अनुसार समारोह स्थल में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। एडीजीपी राव ने अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था तथा यातायात प्रबंधन के संबंध में निर्देश दिए। मौके पर उपस्थित कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने समारोह के लिए की गई तैयारियों की विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ सौरभ सोनवणे, संयुक्त कलेक्टर संजीव पाण्डेय, एसडीएम पीके पाण्डेय तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *