September 23, 2024

आज बस्तर आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, धर्मांतरण को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

0

जगदलपुर

छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी साल में BJP के राज्य से लेकर केंद्र तक के दिग्गज नेताओं का दौरा लगातार जारी है। BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज संभागीय मुख्यालय जगदलपुर पहुंचेंगे। यहां दंतेश्वरी मंदिर के सामने टाउन क्लब मैदान में विशाल सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही शाम को वे बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

गिरिराज सिंह 3 दिन के बस्तर दौरे पर हैं। 7 जून को वे कांकेर में थे। जिसके बाद आज दोपहर 2 बजे वे जगदलपुर पहुंचेंगे। 2 बजे टाउन क्लब में आम सभा को संबोधित करने के बाद शाम 6:30 भाजपा कार्यालय जाएंगे। जहां बस्तर के बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी बैठक लेंगे। इस बैठक में चुनावी रणनीति बनेगी। केंद्र सरकार के कामों को बताया जाएगा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने जोश भरेंगे।

इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार आदिवासियों को बहला कर धर्मांतरण करवा रही है। भाजपा सरकार फिर सत्ता में आई तो सबसे पहले धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया जाएगा। धर्मांतरण को रोकना चाहिए तभी आदिवासी सुरक्षित रहेगा।

अगले दिन सुबह वे दंतेवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे। माता दंतेश्वरी के दर्शन करेंगे। दंतेवाड़ा जिला प्रशासन के ग्रामीण विकास, भूमि संसाधन एवं पंचायती राज के अधिकारियों की बैठक लेंगे। दंतेवाड़ा जिला प्रशासन की तरफ से जावंगा एजुकेशन सिटी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, इस कार्यक्रम में भी शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जाएंगे। फिर उसी दिन शाम के वे जगदलपुर लौट जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *