September 27, 2024

प्रियंका चोपड़ा की होगी साउथ में एंट्री

0

मुंबई

ग्लोबल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब जल्द ही साउथ में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। जी हां हॉलीवुड की राह पकड़ चुकीं पीसी अब साउथ की पैन इंडिया फिल्म में दिखेंगी। खबर है कि इस फिल्म में प्रियंका आस्कर विनर और साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील करेंगे, जो इससे पहले केजीएफ जैसी बेहतीर फिल्म बना चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म एनटीआर 31 का हिस्सा हो सकती हैं।

हालांकि फिल्म को लेकर अभी आॅफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन इसे पक्का माना जा रहा है। ये फिल्म पैन इंडिया में रिलीज की जाएगी। अब देसी गर्ल के फैंस इस खबर के बाद काफी एक्साइटेड हैं। लंबे समय से प्रियंका हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में ही बिजी हैं, लेकिन जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया और कैटरीना कैफ भी होंगी। रोड ट्रिप पर बनने वाली इस फिल्म की जल्द शूटिंग शुरू होगी।

फिल्म को लेकर काफी पहले अनाउंसमेंट कर दी गई थी। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड कई प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस हॉलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आईं थीं। इस सीरीज में प्रियंका के एक्शन अवतार को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा प्रियंका हॉलीवुड रोमांटिक लव स्टोरी ह्यलव अगेनह्ण में भी नजर आ चुकी हैं। प्रियंका अक्सर ग्लोबल इवेंट में पति निक जोनस के साथ नजर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *