September 28, 2024

विधायक रामेश्वर शर्मा ने खामखेड़ा ग्राम पंचायत में 377 बहनों को वितरित किए प्रमाणपत्र

0

33.60 लाख के भूमिपूजन एवं ग्राम पंचायत परिसर में पेवर ब्लाक कार्य का किया लोकार्पण
भोपाल

ग्राम पंचायत खामखेड़ा में लाड़ली बहना योजना के स्वीकृत प्रमाण पत्र वितरित करते हुए लाड़ली बहनाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब मेरी बहनें निजी जरूरतों के लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएंगी, यदि जरूरत नहीं होगी तो अपनी बिटिया  की शादी तक जोड़ी गई राशि से मनचाहा उपहार भी दे सकेंगी।

उक्त बात हुजूर विधानसभा की ग्राम पंचायत खामखेड़ा में हजारों की संख्या में मौजूद हितग्राहियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना योजना का लाभ हर बहन  आपने आत्मविश्वास को जाग्रत करते हुए स्वावलंबी बनेंगी। रोज की जरूरतों को पूरा करने के लिए परिवार के लोग हैं। आप अपना यह रुपया अपने हिसाब से खर्च कर सकेंगी। जरूरत न हो तो आने वाले समय के लिए सम्हालकर रखें और समय आने पर इस पैसे का उपयोग करें। यह राशि आपके खाते में ही आएगी।

कांग्रेस पर किया करारा हमला
कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के फार्म आपके पास आएंगे। यदि आते हैं तो उनके लालच में मत आना। वह जो फार्म दें उसे लेना उनके सामने फाडऩा और उन्हीं के ऊपर फेंक देना। उनसे कहना हमारा नेता शिवराज है और हमारा भाई रामेश्वर शर्मा है जो भी योजनाएं हैं वह हमारे हित में चल रही है। हमारे दस्तावेजों का आप दुरुपयोग कर सकते हैं। हम यह फार्म और लालच में नहीं फंसेंगे और न ही किसी को फंसने देंगे।

लाड़ली बहनों एवं ग्रामीणों के साथ खाया खाना
हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कार्यक्रम में शामिल लाड़ली बहना एवं ग्रामवासियों के साथ जमीन पर बैठकर भोजन ग्रहण किया और देर रात  ग्रामवासियों के साथ रहे। उन्होंने सभी ग्रामीणों से  बात भी की।

निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन
विधायक रामेश्वर शर्मा ने 33.60 लाख रुपए की राशि के निर्माण कार्यों की सौगात दी। जिसमें 8 लाख रुपए की लाकत से सुजान बेदरा से खामखेड़ा मेड़े तक पहुंच मार्ग (विधायक निधी से) का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही राजू के खेत से रासलाखेड़ी पहुंच मार्ग (विधायक निधी से) 8 लाख, परकुलेशन टेंक जगमोहन के खेत के पास 7.28 लाख, सेग्रीगेशन शैड पठार पर 1.77 लाख रुपए की लागत से, सीसी रोड पठार से हमेश के घर काशीराम के घर तक 1.16 लाख की लागत से एवं नाली निर्माण ग्राम खामखेड़ा में 4.46 लाख रुपए की लागत से का भूमिपूजन किया गया। इसके साथ ही 2.93 हजार की लागत से पंचायत कार्यालय एवं स्कूल खामखेड़ा में पेवर ब्लाक का लोकार्पण किया।

  जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधि रहे मौजूद
लाड़ली बहना योजना के स्वीकृत प्रमाण पत्र वितरण एवं भूमिपूजन एवं लोकार्पण समरोह में जिला पंचायत उपाध्यक्ष मोहन सिंह जाट, जनपद पंचायत फंदा के अध्यक्ष प्रमोद सिंह राजपूत, जनपद सदस्य, जनपद सदस्य ज्योति महेश मीणा, ग्राम पंचायत खामखेड़ा सरपंच श्रीमती कृष्णा विक्रम सिंह यादव, ग्राम पंचायत सचिव निर्भय सिंह, सहायक सचिव हनी जैन, पंचायत समन्वय जावेद अख्तर, उपसरपंच रूपसिंह ठाकुर, सोनू यादव, बाबूलाल सिसोदिय, भगवत राजपूत, चंदरसिंह राजपूत, मुकेश यादव, प्रदीप यादव सहित ग्राम पंचायत पंच, पटवारी, स्कूल प्राध्यापक सहित सम्पूर्ण खामखेड़ावासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *