September 28, 2024

क्रिकेटर प्रसिद्ध कृष्णा और रचना शादी के बंधन में बंधे, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह भी रहे मौजूद

0

 नई दिल्ली
टीम इंडिया के क्रिकेटर प्रसिद्ध कृष्णा ने गुरुवार को पारंपरिक दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से अपनी मंगेतर रचना से शादी की। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ने पहले मंगलवार (6 जून) को सगाई की थी और इसके बाद गुरुवार (8 जनवरी) को अपनी मंगेतर रचना से शादी कर ली है। शादी समारोह में भारतीय क्रिकेटर्स श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ी मौजूद रहे।

क्रिकेटर प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल होने के कारण हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2023 के 16वें सीजन से बाहर रहे थे। प्रसिद्ध कृष्णा और उनकी मंगेतर रचना की सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं शादी में मौजूद रहे गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें कर्नाटक के कई खिलाड़ियों के साथ-साथ बुमराह, श्रेयस नजर आ रहे हैं। अय्यर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गौतम के पोस्ट को रिशेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो स्किडी," उन्होंने भी इस जोड़े को बधाई दी। प्रसिद्ध कृष्णा की पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह डेल में एक प्रोडेक्ट मैनेजर के रूप में काम करती है, इस समय वह संयुक्त राज्य अमेरिका के टेक्सास में कार्यरत हैं।

स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण आईपीएल 2023 से बाहर रहे। मिनी नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने 17 मैचों में 19 विकेट लिए थे। भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह करीब एक साल से टीम से बाहर हैं। पीठ की चोट के कारण बुमराह और श्रेयस अय्यर इंग्लैंड में जारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *