September 28, 2024

शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं सारा अली खान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0

मुंबई।

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हो गई है। फिल्म कॉमेडी, सोशल कॉमेंट्री और प्यार में डूबे हुए एक कपल के बारे में है। इस फिल्म के स्टार सारा अली खान और विक्की कौशल इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर कुछ खुलासा किया है। जो अब वायरल हो रहा है। बता दें सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने भी क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा से पूछा गया कि क्या वो भी अपनी दादी के नक्शे कदमों पर चलकर क्रिकेटर से शादी करेंगी। इस प्रश्न का सारा ने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया है। बता दें एक्ट्रेस ने कहा मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है। सारा ने कहा वो इंसान क्रिकेटर हो या बिजनेसमैन कोई भी हो सकता है, लेकिन वो मुझसे मेंटली और इंटलैक्चुली मैच करना चाहिए। शुभमन गिल के साथ रिश्ते को लेकर सारा ने कहा अभी तक उस इंसान से नहीं मिली हैं जिसके साथ सैटल हो सकें। शुभमन गिल इन दिनों सारा अली खान को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ा जाता है।

इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल ने बाउंड्री के करीब फील्डिंग की तो फैंस सारा सारा के नारे लगा रहे थे। कुछ महीने पहले उन्होंने सोनम बाजवा से कहा था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। दोनों को कई बार रेस्तरां में भोजन करते हुए देखा गया था। अब देखना ये होगा की सारा अपनी दादी के जैसे क्रिकेटर से शादी करती हैं की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *