September 28, 2024

पाक के नापाक इरादे नाकाम, पुलिस और BSF ने पकड़ी करोड़ों की हेरोइन

0

अमृतसर
 पाकिस्तान आए दिन बॉर्डर पर ड्रोनों द्वारा हेरोइन की खेप भेजता ही रहता है। अब एक बार फिर बी.एस.एफ. और पंजाब पुलिस के हाथों में करोड़ों की हेरोइन की खेप लगी है। जानकारी के अनुसार लोपोके पुलिस व बी.एस.एफ. के संयुक्त अभियान के दौरान एक सप्ताह में दूसरी बार भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. अटारी चोपड़ा, बी.एस.एफ. के अधिकारी पुलिस थाना लोपोके के एस.एच.ओ. हरपाल सिंह सोही और बी.एस.एफ. चौकी बी.ओ.पी. रामकोट की ओर से चलाए गए ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान हेरोइन के 5 पैकेट बरामद किए गए हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करोड़ों रुपए है। बताया जा रहा है कि गत रात करीब डेढ़ बजे ड्रोन की मूवमेंट देखी गई। इसके चलते पुलिस और बी.एस.एफ. के जवान हरकत में आ गए और उनके द्वारा सीमा से लगे गांवों में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान सीमा क्षेत्र के नजदीकी खेतों से 5 पैकेट हेरोइन बरामद की गई।

डी.एस.पी. अटारी प्रवेश चोपड़ा ने कहा कि एस.एस.पी. देहाती सतिंदर सिंह के दिशा-निर्देशों में पुलिस द्वारा भारतीय क्षेत्र में रात के समय 3 से 5 किमी के दायरे में पेट्रोलिंग की गई, जिसमें पुलिस को काफी सफलता हासिल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *