September 23, 2024

ट्रक ने पीछे से मारी बुलेट को टक्कर, महिंद्रा के टेक्नीकल इंजीनियर की मौत

0

रायपुर

शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे में महिंद्रा के टेक्नीकल इंजीनियर सुमीत लाटा की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा तेलीबांधा चौक पर हुआ जहां ट्रक चालक ने पीछे से मृतक सुमीत लाटा के बुलेट को टक्कर मार दी थी और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। तेलीबांधा पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक चालक को गिफ्तार कर लिया है।

मृतक सुमीत लाटा महिंद्रा में टेक्नीकल इंजीनियर पद पर पदस्थ था, शुक्रवार सुबह वीआईपी रोड तेलीबांधा में रहने वाले महिन्द्रा होम फायनेंस में एरिया मैनेजर मणीकांत चतुवेर्दी को उसकी बुलेट को लौटाने जा रहा था, जो मृतक के पास था। मृतक उक्त बुलेट से अपने निवास स्थान अवंति विहार से एरिया मैनेजर के घर गोल्डन स्काई अपार्टमेंट वीआईपी रोड आने के लिए निकला था। करीब साढ़े सात बजे तक मृतक के नहीं पहुंचने पर एरिया मैनेजर ने उसे फोन लगाया, तो सुमीत लाटा के मोबाइल को पुलिस वाले उठाये और कहा कि सुमीत लाटा का एक्सीडेंट महासमुंद बेरियर के आगे मेन रोड तेलीबांधा में ट्रक का चालक टाटीबंध की ओर से आकर पीछे  से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया है जिससे सुमीत लाटा का मौके पर ही मौत हो गई है।

इसके बाद एरिया मैनेजर तत्काल महासमुंद बेरियर के आगे मेन रोड तेलीबांधा पहुंचा जहां सुमीत लाटा का शव पड़ा था, उनके कमर एवं जांघ के पास गंभीर चोट आयी है। मौके पर आरोपी का कन्टेनर क्रमांक एमएच 46/बी बी/5929 भी खड़ी थी। आरोपी ट्रक चालक रामचंद यादव निवासी हरखपुर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर चालक रामचंद यादव पर वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाने के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *