September 29, 2024

घर में लगुन के कार्यक्रम में रखे सिलिंडर में लगी आग, तीन बच्चों की मौत, दंपती झुलसे

0

भिंड .

भिंड में शनिवार सुबह 6.30 बजे एक मकान में विस्फोट होने से तीन बच्चों की मौत हो गई। घटना गोरमी थाना इलाके के दले का पुरा गांव की है। धमाके के बाद मकान में आग लग गई। चपेट में तीन मासूम भाई – बहन, दंपती और दो महिलाएं आ गईं। घायलों को गोरमी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। गंभीर घायल होने पर दंपती को ग्वालियर रेफर किया गया है।

जिस घर में हादसा हुआ, वहां परिवार में छोटे बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थीं। धमाका इतना तेज था कि मकान की छत उड़ गई। परिवार ने पुलिस को बताया है कि गैस सिलेंडर में लीकेज के बाद आग लगी है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में हम यही मान रहे हैं, लेकिन घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। FSL टीम भी छानबीन कर रही है, इसके बाद ही साफ हो जाएगा कि हादसा कैसे हुआ।

मौके पर पहुंचे भिंड जिले के एसपी मनीष खत्री ने बताया कि इस धमाके में कार्तिक (6) पिता अरविंद कडेरे, उसकी बहन भावना (7) और परी (4) पिता नंदू कडेरे की मौत हो गई। वहीं, अखिलेश कडेरे (50) पुत्र रुस्तम, उसकी पत्नी विमला (45), मीरा कडेरे (30) पत्नी अरविंद कडेरे और पूजा कडेरे पत्नी नंदू कडेरे घायल हैं। जिन्हें ग्वालियर इलाके लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *