September 29, 2024

स्पाइडर मैन फेम एक्टर टॉम ने कहा कि वह अब एक साल का ब्रेक लेना चाहते हैं

0

न्यूयोर्क

हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड ने बड़ा ऐलान कर सबको चौंका दिया है। 'स्पाइडर मैन' फेम हॉलैंड ने फैसला किया है कि वह जल्द ही ब्रेक लेंगे। जी हां, उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने के बारे में ऑफिशियल बयान दिया है। उन्होंनेकहा कि वह सीरीज ‘द क्राउडेड रूम’ में काम करने के बाद अब एक साल आराम करेंगे। आइए बताते हैं उन्होंने ब्रेक लेने के पीछे क्या वजह बताई है।

Tom Holland ने बताया कि वह अब सालभर ब्रेक लेना चाहते हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'द क्राउडेड रूम' को लेकर बिजी चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस सीरीज में उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। इमेंमें काम करना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। इसलिए वह अब एक साल का ब्रेक लेना चाहते हैं। मालूम हो, ‘द क्राउडेड रूम’ 9 जून 2023 को एप्पल टीवी पर रिलीज हुई है।

‘द क्राउडेड रूम’ में टॉम का रोल
27 साल के हॉलैंड इस सीरीज के निर्माता भी थे। उन्होंने कहा कि इससे उन पर दबाव और बढ़ा। सीरीज में हॉलैंड ने डैनी सुलिवन की भूमिका निभाई है। यह उन लोगों की सच्ची व प्रेरणादायक कहानियों पर आधारित है जो मानसिक बीमारी से पीड़ित होने के बावजूद सफल जीवन जीने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
          
'दबाव बढ़ गया, अब आराम करूंगा'
हॉलैंड ने पत्रिका ‘एक्स्ट्रा’ से कहा, 'हम कुछ ऐसी भावनाओं से रूबरू हुए, जिससे पहले कभी हमारा वास्ता नहीं पड़ा था।' उन्होंने कहा, 'फिर निर्माता होने की जिम्मेदारी, हर दिन सेट पर पेश होने वाली समस्याओं से निपटना, इन सभी से दबाव और बढ़ गया। मैं एक साल आराम करूंगा और यह इस सीरिज के चुनौतीपूर्ण होने का परिणाम है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *