September 29, 2024

हत्यारे पुजारी ने प्रेमिका को पत्थर से मारकर उतारा मौत के घाट, फिर नाले में फेंका शव, हैरान कर देगी वजह

0

तेलंगाना
तेलंगाना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पुजारी ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की पत्थर से हत्या कर दी। इसके बाद शव को फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान साई कृष्ण के तौर पर हुई है, जिसने अपनी प्रेमिका कुरुंगती अप्सरा की हत्या कर दी। कथित तौर पर कुरुंगती उसपर शादी का दबाव बना रही थी, जबकि वो पहले से ही शादीशुदा था।

पूरा मामला शमशाबाद का है, जहां हैरान करने वाली इस घटना के बारे में जब पुलिस को पता चला तो पुलिस ने जांच शुरू करते हुए 36 साल के इस पुजारी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका लगातार शादी का दबाव डाल रही थी और ब्लैकमेल करते हुए ऐसा ना करने पर उसका खुलासा करने की धमकी दे रही थी।

पुलिस ने जानकारी दी कि मृतका ने पुजारी को मार्च में शादी करने के लिए कहा था जबकि उसे पता था कि पुजारी पहले से ही शादीशुदा है। डीसीपी शमशाबाद के नारायण रेड्डी के हवाले से पुलिस विज्ञप्ति में कहा गया है कि अप्सरा ने उसे ये कहते हुए ब्लैकमेल भी किया कि अगर वो उससे शादी नहीं करेगा तो उसे बेनकाब कर देगी।

अप्सरा के बिहेवियर से परेशान होकर साईं कृष्ण ने अप्सरा को मारने का फैसला किया। आरोपी ने सबसे पहले 5 जून को पुलिस से संपर्क किया और अपनी भतीजी यानी कि मृतका के लापता होने का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने आगे कहा कि पूरी जांच के बाद आरोपी ने खुद ही कबूला कि उसने प्रेमिका की हत्या की और अपनी कार की मदद से शव को सरूरनगर की सीमा में एक नाले में फेंक दिया। पिछले साल ही मृतका मंदिर गई थी और दोनों में जान-पहचान हो गई थी। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे। मार्च के महीने में मृतका ने उससे शादी करने के लिए जबरदस्ती की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *