September 29, 2024

परिवार संग लालू यादव ने मनाया बर्थडे, नातियों के साथ काटा केक, रोहिणी बोलीं- पापा को हमारी उम्र भी लग जाए

0

पटना

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने अपना 76वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया। सुबह से ही उन्हें जन्मदिन की बधाई मिल रही थी। पटना में लालू के परिवार ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और फिर लालू यादव ने अपने नातियों के साथ केक काटा। इस मौके पर पत्नी राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, लालू की बहू राजश्री यादव, बेटी मीसा भारती, रोहिणी आचार्य सहित अन्य बेटियां भी साथ दिखीं। पिता लालू यादव का जन्मदिन खास बनाने के लिए बेटी रोहिणी शनिवार को सिंगापुर से पटना पहुंची थीं।

रोहिणी आचार्य ने देर रात ट्वीट कर लालू यादव के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की। और लिखा कि पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई। आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई। Happy birthday papa आप को हमारी उम्र लग जाए।

वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप ने वीडियो कॉलिंग के जरिए लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी। और उनकी लंबी उम्र की कामना की। वीडियो शेयर करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि पिता लालू यादव के 76वें जन्मदिन के मौके पर राधा रानी मंदिर में केक काटा जाएगा और ब्रज के संत  से आशीर्वाद लेकर उनके दीर्घायु जीवन की कामना करूंगा।

आपको बता दें आरजेडी ने लालू यादव के जन्मदिन की तैयारी पूरी कर ली है। 34 किलो का भव्य केक भी बनवाया गया है। जिसे लालू यादव काटेंगे। साथ ही इस मौके पर गरीब बच्चों को फल और किताबें और बैग बांटे जाएंगे। राजद लालू यादव के जन्मदिन को सद्भावना दिवस के तौर पर मना रही है। आज पटना में कई जगह गरीबों के लिए भोज का आयोजन किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed