September 29, 2024

हिसार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने पत्नी और दो सालों को मारी गोली

0

 हिसार  
   

हरियाणा के हिसार में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी और दो सालों को गोली मार दी. इसके बाद अपने बच्चों को लेकर घर से भाग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस वारदात से इलाके में मातम का माहौल है.

दरअसल, हिसार के कृष्णा नगर में राकेश पंडित अपने परिवार के साथ रहता है. रविवार को घरेलू विवाद के चलते उसने पत्नी और दो सालों को गोली मार दी. इस ट्रिपल मर्डर को उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंजाम दिया. मृतकों की पहचान गांव धनाना निवासी मनजीत सिंह, मुकेश कुमार और सुमन के रूप में हुई है.

घरेलू कलह में ये वारदात हुई- पुलिस अधीक्षक

सूचना मिलने पर हिसार से 9-11 थाने से अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और फोर्स तैनात कर दी है. पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया ने बताया कि घरेलू कलह में ये वारदात हुई है. आरोपी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था.

दो लड़कों और लड़की को लेकर फरार हुआ आरोपी

यह भी बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आरोपी अपने दो लड़कों और एक लड़की को स्कूटी पर बैठाकर फरार हो गया. उधर, शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया है. वहीं, ये वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है. जिनकी डीवीआर लेकर जांच की जा रही है.

यूपी के बरेली में पति ने की पत्नी की हत्या

उधर, यूपी के बरेली में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के शक के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले भी मारपीट के सिलसिले में आरोपी एक बार जेल जा चुका है. 15 दिन पहले ही वो जेल से बाहर आया था. इस हत्याकांड को लेकर एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *