September 29, 2024

लड़की ने अपने लिव-इन-पार्टनर पर चाकू से कर दिया हमला, बुरी तरह जख्मी

0

  नई दिल्ली
   
   दिल्ली में लिव-इन-पार्टनर से झगड़े के बाद लड़की ने चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने 35 साल की महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घायल युवक नगालैंड का रहने वाला है और उसकी हालत स्थिर है.

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में एक कपल रहता था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद युवती ने अपने पार्टनर पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नगालैंड का रहने वाला है पीड़ित

पुलिस के मुताबिक, नगालैंड निवासी सैमुअल रेसू हमले में घायल हो गया, लेकिन उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. अधिकारी ने बताया कि शनिवार को सफदरजंग अस्पताल से किशनगढ़ पुलिस थाने में सूचना मिली कि एक व्यक्ति के सीने पर चाकू से वार किया गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जांच में पता चला कि रेसू और उसकी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और उसने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि वे दोनों एक-साथ रहते थे.

युवती के खिलाफ धारा 307 के तहत FIR

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल चाकू जब्त कर लिया गया है. अब पुलिस आगे की जांच कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed