September 30, 2024

इमरान खान का दावा- बाबर आजम और विराट कोहली एक ही क्लास के हैं, लेकिन…

0

नई दिल्ली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और देश के प्रधानमंत्री रहे इमरान खान ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और अपने देश के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को लेकर बयान दिया है। इमरान खान ने बाबर आजम और विराट कोहली को एक ही श्रेणी में रखा है, लेकिन उन्होंने दावा किया है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज भविष्य में भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा उपलब्धि हासिल करेगा।

इमरान खान से जीयो न्यूज के पत्रकार ने पूछा कि बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर आप क्या कहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "हाल में देखा ही नहीं हैं उनको, लेकिन मुझे तो लगता है कि ये एक ही क्लास के प्लेयर हैं। मुझे तो उसकी(बाबर) क्लास बहुत अच्छी लगती है, बल्कि ये उससे (विराट) आगे भी जा सकता है। जो मैंने देखा है। मैंने एक साल से क्रिकेट नहीं देखा।"
 
उन्होंने आगे कहा, "टी20 क्रिकेट में, मुझे वैसे ही मजा नहीं आता। बल्लेबाजी के नजरिए से। मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद आती है। ऑस्ट्रेलिया अच्छा कर रही है। मुझे पता लगा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उन्होंने भारत को हरा दिया है।" बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना अक्सर की जाती है, लेकिन कई ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं, जो विराट कोहली को ही उनसे बेहतर मानते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *