September 30, 2024

27 जून को कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करेंगे मोदी, जेपी नड्‌डा-अमित शाह भी करेंगे कई रैलियां

0

लखनऊ
उत्तर प्रदेश भाजपा के महासचिव (संगठन) धर्मपाल सिंह ने सोमवार को पुष्टि की कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कैडरों को 'महा जनसम्पर्क अभियान' (मेगा जन संपर्क अभियान) के तहत संबोधित करेंगे।
 
कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे मोदी
भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भी जून के अंत तक पूर्वी और पश्चिमी यूपी में जनसभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है। भाजपा नेता ने बताया कि राज्य भर के पार्टी कार्यकर्ता पीएम मोदी के वर्चुअल संबोधन में शामिल होंगे।

दुष्यंत चौटाला का बीजेपी से गठबंधन पर बड़ा बयान, बोले- नहीं किया किसी पर कोई एहसान बीजेपी बैठक में वाराणसी, मछलीशहर, चंदौली व भदोही लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के वरिष्ठ स्थानीय पदाधिकारी उपस्थित थे। सिंह ने कहा, "20 जून को केंद्रीय मंत्री वाराणसी, भदोही, चंदौली और मछलीशहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।"

भाजपा घर-घर संपर्क अभियान चलाएगी। इस महीने में पार्टी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) और 23 जून को पार्टी के विचारक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि भी मनाएगी। पार्टी पीएम के रेडियो शो मन की बात का भी प्रचार प्रसार करेगी।

यूपी में कई रैलियों को संबोधित करेंगे शाह-नड्‌डा भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भी जून के अंत तक पूर्वी और पश्चिमी यूपी में जनसभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है। यूपी बीजेपी के सह-मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल के जश्न के तहत बीजेपी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए लोगों से संपर्क कर रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *