September 30, 2024

तमिल एक्टर सूर्या जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म से बॉलीवुड करेंगे डेब्यू

0

मुंबई

बॉलीवुड में अब साउथ के कई एक्टर्स एंट्री कर रहे हैं। जहां जल्द ही अल्लू अर्जुन भी भूषण कुमार की एक फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं, वहीं विजय सेतुपति पहले ही डेब्यू कर चुके हैं। अब खबर तमिल फिल्मों के स्टार सूर्या को लेकर आ रही है। कहा जा रहा है कि सूर्या जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में नजर आएंगे। वह इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश ओमप्रकाश मेहरा 'महाभारत' के कैरेक्टर कर्ण पर एक फिल्म बना रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, Suriya ने Rakeysh Omprakash Mehra की इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है और अभी कर्ण के रोल को लेकर बात चल रही है। सूर्या ने 'सिंघम' फ्रैंचाइज से हिंदी बेल्ट में भी हिट हो चुके हैं। यही नहीं, वह दो नैशनल अवॉर्ड समेत कई सम्मान जीत चुके हैं। सूर्या की गिनती तमिल सिनेमा के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में होती है।

सूर्या ने दिखाई दिलचस्पी, बनेंगे 'कर्ण'!
रिपोर्ट में बताया गया है सूर्या की राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ बातचीत आखिरी चरण में है, और एक्टर इस फिल्म के लिए लगभग तैयार हैं। जल्द ही इस फिल्म की सूर्या के साथ ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है। बताया जा रहा है कि 'महाभारत' के कर्ण पर इस फिल्म को दो भागों में बनाया जाएगा। सोर्स के मुताबिक, कर्ण का किरदार सूर्या के करियर का अबतक का सबसे मुश्किल किरदार होगा।

2024 में शुरू होगी शूटिंग
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2024 में होगी। सूर्या फिलहाल अपनी फिल्म Kanguva की शूटिंग में बिजी हैं। वह पहले इस फिल्म का शूट खत्म करेंगे। वहीं राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर वह पिछले काफी समय से काम कर रहे थे।

कहा जा रहा है कि कर्ण पर बनने वाली इस फिल्म को हिंदी समेत अन्य भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा। सूर्या और मेकर्स के बीच अब तक कई मीटिंग हो चुकी हैं। सूर्या को लगता है कि बॉलीवुड में डेब्यू के लिए यही सबसे बेस्ट प्रोजेक्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *