September 30, 2024

कांग्रेस विधानसभा चुनाव के लिए हर अंचल में कराएगी राहुल की सभायें

0

भोपाल

 प्रियंका गांधी की जबलपुर में हुई सभा के बाद अब उनकी और राहुल गांधी की प्रदेश के अन्य अंचलों में सभा करवाने का प्लान कांग्रेस बना सकती है। यह सभा महाकौशल क्षेत्र में हुई है। अब इस क्षेत्र को छोड़कर बाकी के क्षेत्रों में सभा करवाने की बात एआईसीसी के पदाधिकारियों से की जाएगी। ताकि दोनों ही नेता चुनाव के ऐलान से पहले प्रदेश में चारों हिस्सों में एक-एक सभा कर सके।

प्रदेश कांग्रेस के आला नेता चाहते हैं कि चुनाव के ऐलान से पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रदेश के सभी अचंलों में एक-एक सभा करें। जिस तरह से प्रियंका गांधी ने अलग महाकौशल में सभा की, ऐसे ही दोनों भाई-बहन अलग-अलग प्रदेश भर में सभा करेंगे। इसमें विंध्य, बुंदेलखंड, ग्वालियर-चंबल, मालवा, निमाड़ और मध्य क्षेत्र में सभाएं करवाने पर विचार हो रहा है।

इस संबंध में जल्द ही प्रदेश कांग्रेस अपना प्लान बनाकर एआईसीसी के साथ ही प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के कार्यालय को भेजा जा सकता है। यह पूरा प्लान ऐसा होगा कि अगस्त -सितम्बर तक दोनों मिलकर आधा दर्जन सभाएं कर सकें। वर्ष 2018 में भी राहुल गांधी प्रदेश में चुनाव का ऐलान होने से पहले ही सक्रिय हो गए थे। उस दौरान उन्होंने कई क्षेत्रों में सभाएं की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *