October 1, 2024

काउंटी चैंपियनशिप में अर्शदीप सिंह ने शतकवीर स्मिथ को किया ऐसे बोल्ड कि हर कोई बस देखता रह गया- Video

0

नई दिल्ली

केंट और सरे के बीच काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन का मैच खेला जा रहा है। भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस मैच में केंट की ओर से खेल रहे हैं। अर्शदीप ने पहली पारी में दो विकेट चटकाए थे, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने फिलहाल एक विकेट निकाला है। अर्शदीप ने पहली पारी में बेन फोक्स और डेनियल वोरेल को आउट किया था, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने केंट के लिए खतरा बने जेमी स्मिथ को आउट किया। जेमी स्मिथ को अर्शदीप ने जिस अंदाज में क्लीनबोल्ड किया, उसकी खूब चर्चा हो रही है। जेमी स्मिथ ने 77 गेंदों पर 114 रनों की दमदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 18 चौके और चार छक्के लगाए। काउंटी चैंपियनशिप ने अर्शदीप के इस खास विकेट को शेयर किया है।
 
मैच की बात करें तो केंट ने पहली पारी में 301 रन बनाए, जवाब में सरे की टीम महज 145 रनों पर सिमट गई। अर्शदीप ने पहली पारी में 14.2 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट लिए थे। इसके बाद केंट ने दूसरी पारी में 344 रन बनाए। दूसरी पारी में केंट की ओर से अर्शदीप 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और 11 गेंद पर 12 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे।
 

इस तरह से उन्होंने बैट से भी टीम के लिए अहम रन बनाए। सरे को 501 रनों का टारगेट मिला है। 91 रनों तक सरे ने दो विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद स्मिथ और डॉम सिब्ले के बीच 139 रनों की साझेदारी हुई। स्मिथ ने इसमें से 114 रन अकेले बनाए थे। ऐसा लग रहा था कि जैमी सरे को अप्रत्याशित तरीके से जीत दिला सकते हैं, लेकिन अर्शदीप ने उन्हें बोल्ड कर केंट को मैच में दमदार वापसी दिलाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *