October 1, 2024

सभी को पूरी ताकत से चुनाव में जुटना है, संगठन और सरकार की योजनाओ को लागू कराने में कोई कसर नहीं रखनी

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा आज ग्वालियर चंबल संभाग के सात जिलों की कोर कमेटी की बैठकें ले रहे हैं। इन बैठकों में सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त ने कोर कमेटी पदाधिकारियों को सीधा मैसेज दिया है कि सबको साधने और साथ लेकर चलने का काम आने वाले समय में करना है। सभी को पूरी ताकत से चुनाव में जुटना है। संगठन और सरकार की ओर से जो संगठनात्मक कार्यक्रम और योजनाएं लागू किए जा रहे हैं, उसे लागू कराने में कोई कसर नहीं रखनी है।

बुधवार को कैबिनेट बैठक के बाद सीएम निवास में मुख्यमंत्री चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष शर्मा के साथ प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने एक-एक करके जिलों की कोर कमेटी की बैठकें लेने का क्रम शुरू किया है। कोर कमेटी की बैठकों के लिए ग्वालियर शहर, ग्वालियर ग्रामीण, शिवपुरी, गुना, मुरैना, श्योपुर, अशोकनगर जिलों के पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों, वहां रहने वाले प्रदेश पदाधिकारियों को बुलाया गया है।

इन सभी से मैदानी फीडबैक लेने के साथ संगठन और सरकार की प्राथमिकताओं से अवगत कराने का काम किया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि चूंकि पिछले चुनाव में इस अंचल से भाजपा को नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए इस बार सीटों की भरपाई के लिए सामाजिक समीकरण पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। 17 जून को सीएम शिवराज ग्वालियर में सभा भी करने वाले हैं। इसको लेकर भी इस बैठक में चर्चा की गई।

शिवपुरी में यादव नेता की नाराजगी पर चर्चा
बैठक में शिवपुरी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक नेता बैजनाथ यादव की नाराजगी के मामले में भी इस बैठक में चर्चा हुई। यादव ने दो दिन पहले अपनी नाराजगी से संगठन को अवगत करा दिया था और साफ कह दिया था कि वे बीजेपी छोड़ने वाले हैं। इसकी वजह पर चर्चा के साथ आने वाले दिनों में ऐसे हालात नहीं बनें, इस पर भी कोर कमेटी की अलग-अलग बैठकों में निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *