October 1, 2024

बैजनाथ यादव ने फिर थमा कांग्रेस का हाथ, नाथ-यादव ने दिलाई सदस्यता

0

भोपाल

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले बैजनाथ सिंह यादव ने आज अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में फिर से वापसी कर ली है। अपनी ताकत दिखाने के लिए बैजनाथ सिंह बदरवास से गाड़ियों का बड़ा से काफिला लेकर भोपाल आए। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में उन्हें कमलनाथ और अरुण यादव ने सदस्यता दिलाई।

बैजनाथ यादव पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन सिंधिया के साथ उन्होंने भी भाजपा ज्वाइन कर ली थी। यादव भाजपा में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य थे। बैजनाथ यादव की पत्नी कमला यादव जिला पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी है। गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के यादवेंद्र सिंह यादव भी इसी साल मार्च में कांग्रेस में शामिल हुए थे। यादवेंद्र सिंह मुंगावली के पूर्व विधायक राव देशराज सिंह यादव के बेटे हैं।

इधर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज कोरी-कोली समाज समन्वय प्रकोष्ठ का सम्मेलन हुआ। जिसमें पीसीसी चीफ कमलनाथ भी शामिल हुए। कमलनाथ ने कहा कि इस समाज के लोगों को सच्चाई का साथ देना है। प्रदेश को बचाने के लिए इस समाज के हर व्यक्ति की मदद कांग्रेस को चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समाज के उत्थान के लिए कांग्रेस ही हमेशा प्रयासरत रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *