October 1, 2024

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गैंगस्टर बाबू बच्चा चढ़ा पुलिस के हत्थे, गोकशी की वारदात को देने जा रहे था अंजाम

0

 रामपुर

 उत्तर प्रदेश में रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में गोकशी करने जा रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। गोकशी की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों को घेरा लेकिन, कार सवार बदमाशों ने पुलिस को देख कर पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने क्रॉसफायर किया। इस दौरान बदमाशों ने कार छोड़कर भागने की कोशिश की। जिसमें 25000 का इनामी गैंगस्टर बदमाश बाबू बच्चा पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसके 2 साथी आजम और शेर जमा मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।
 
 सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि थाना मिलक क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक गोकशी की घटना हुई थी। उसमें गोवंशीय अवशेष नाले के किनारे मिले थे। स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि एक गाड़ी में सवार होकर कुछ गोकश इधर आ रहे हैं और जानवरों की हत्या करेंगे। इस सूचना पर पुलिस नाकाबंदी किए हुए थी कि तभी एक गाड़ी आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। उसमें कुछ बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया और उतरकर भागने लगे और पास में एक के ईंख के खेत में जाकर मोर्चा ले लिया। क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश घायल हुआ उसके पैर में गोली लगी है और अन्य दो भाग गए। जो बदमाश घायल हुआ है उसका नाम बाबू बच्चा है जो रामपुर का रहने वाला है।
 
आपको बता दें कि यह पूरा मामला थाना गंज क्षेत्र का और यह थाना मिलक से वांछित चल रहा था। इस पर 25000 का इनाम था। मुठभेड़ में घायल बदमाश बाबू बच्चा ने बताया जो भागे हैं उसमें आजम ग्राम खाता नगलिया थाना मिलक का है, दूसरा शेर जमा पुत्र सरदार निवासी बजरिया खानसामा थाना गंज का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बाबू बच्चा की कुछ दिन पहले पटवाई में पुलिस से मुठभेड़ हुई थी, तब से वांछित चल रहा था और उस समय भी इसने पुलिस पर फायरिंग की थी लेकिन, आज यह क्रॉस फायरिंग में घायल हो गया। वहीं पुलिस को बदमाश से एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है उसमें एक तमंचा 315 बोर का, एक खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस और गोकशी के उपकरण मिले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *