September 24, 2024

मेंटनेस के नाम पर लगातार बिजली गुल को लेकर कुलबीर ने कलेक्टर को लिखा पत्र

0

राजनांदगांव

इस समय भीषण गर्मी से लोग बेचौन व त्रस्त हैं। ऐसे समय में बिना किसी पूर्व सूचना के विद्युत वितरण कंपनी द्वारा लगातार घंटों बिजली बंद कर देने से शहरवासियों को हो रही परेशानियों को लेकर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर व्यवस्था सुधारने की मांग की है।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कलेक्टर को लिखे पत्र में बताया कि मई व जून माह भीषण गर्मी का होता है। इस समय लोग सबसे ज्यादा कूलर पंखा का ही सहारा लेते ऐसे समय में विद्युत वितरण कंपनी बिना किसी सूचना के घंटों बिजली बंद कर देती है जिससे लोग हलाकान और बेचौन व परेशान हो रहे हैं। इसी तरह रात को भी अचानक किसी भी समय बिजली आपूर्ति बंद कर दिया जाता है जिससे सबसे ज्यादा मजदूर वर्ग को परेशानी होती है जो दिनभर काम करके थके हारे घर पर रहते हैं। इन अवस्थाओं से शहरवासियों को गुजरना पड़ रहा है। जबकि इस संबंध में विद्युत कंपनी से जानकारी लेने पर विद्युत कंपनी मेंटनेंस किया जा रहा है कहकर जानकारी देते है।

इस तरह की अव्यवस्था और शहरवासियों को हो रही परेशानी पर नाराजगी जताते हुए श्री छाबड़ा ने दिए पत्र में कहा कि जल्द से जल्द विद्युत कंपनी के अफसरों की बैठक लेकर सख्त हिदायत देते हुए व्यवस्था सुधारने के निर्देश दें और शहरवासियों को 24 घंटें बिजली सुचारू रूप से दें, और जिस क्षेत्र में बिजली की अधिक खपत व लोड ज्यादा हो रही हो उस क्षेत्र में तत्काल नए ट्रांसफार्मर लगाए जाएं ताकि शहर की जनता को परेशानी न उठानी पड़े। जबकि छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार द्वारा जनता के हितों के लिए अनेकों योजनाएं चला रही है। कांग्रेस सरकार द्वारा पूरे प्रदेश की जनता को बिजली बिल हॉफ की सुविधा भी दे रही है तो दूसरी तरफ विद्युत वितरण कंपनी की मनमानी के चलते घंटों बिजली गुल कर रही है इस व्यवस्था को जल्द से जल्द सुधारने की बात कहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *