September 30, 2024

49 की उम्र में सूद ने दिए फिटनेस गोल्स, मनाली के पहाड़ों के बीच किया वर्कआउट

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को गरीबों का मसीहा कहते हैं। उन्होंने कोरोना काल से लेकर अब तक कई लोगों की मदद की है। इतना बिजी शेड्यूल होने के बाद भी सोनू अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेते हैं और लोगों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित भी करते हैं। हालही में सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मनाली की वादियों में वर्कआउट करते हुए नजर आए।

इस वीडियो में एक्टर जबरदस्त एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस दौरान 49 साल के सोनू ने अपने सिक्स पैक एब्स भी फ्लॉन्ट किए। वीडियो में एक्टर पहाड़ों के बीच एक गार्डन में रनिंग करते दिखे तो कभी गार्डन में पुशअप्स लगाए। वीडियो सामने आते ही फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'गोल्डन हार्ट मैन'। तीसरे ने लिखा, 'बहुत प्रेरणादायक हैं'। वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा, 'रियल सुपर हीरो, भगवान उन्हें लंबी उम्र और अच्छी हेल्थ दे'।

फतेह में नजर आएंगे सोनू फिल्म 'फतेह' एक एक्शन थ्रिलर है, जो पंजाब पर ही आधारित है। फिल्म फतेह में सोनू एक दमदार विलेन का रोल निभाएंगे। इसे सोनू सूद की ही होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शन के बैनर तले ही तैयार किया जा रहा है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed