September 25, 2024

रायपुर सिटी सेंटर का 20 जून को शुभारंभ करेंगे पूर्व स्टार क्रिकेटर कपिलदेव

0

रायपुर

रायपुर सिटी का सेंटर मतलब रायपुर सिटी सेंटर, छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि मध्यभारत का सबसे बड़ा शापिंग मॉल सबके लिए सब कुछ की अवधारणा लेकर एक बार फिर अपनी नई साज-सज्जा व सुविधाओं के साथ छत्तीसगढ़वासियों को सेवाएं देने तत्पर है।

पंडरी के महालक्ष्मी कपड़ा मार्केट स्थित रायपुर सिटी सेंटर नया व पुराने रायपुर के बीचो-बीच ऐसे लोकेशन पर है जहां से अन्य मुख्य बाजार, रिहायशी इलाका, विमानतल, रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड से चंद मिनट के फासले पर पहुंचा जा सकता है। विभिन्न श्रेणियों (केटेगरी) के प्रतिष्ठित नेशनल व इंटरनेशनल ब्रांडों के अपने रिटेल आउटलेट यहां हैं। सिर्फ खरीदी ही नहीं बल्कि फूड जोन व मनोरंजन के मॉल कल्चर वाली सुविधाएं भी मिलेंगी। आफिस व को-वर्किंग स्पेस भी अलग-अलग मॉले पर है। इसलिए कह सकते हैं कि रायपुर सिटी सेंटर एक शापिंग मॉल से कहीं अधिक अपने आप में बेंच मार्क है। 20 जून रथयात्रा के शुभ अवसर पर इसका शुभारंभ पूर्व स्टार क्रिकेटर कपिलदेव व मदनलाल करेंगे।

पत्रकारवार्ता में श्री धर्मेद्र जैन एवं अमित टिलवानी ने बताया कि रायपुर सिटी सेंटर को नए लुक देने से पहले शापिंग मॉल में आने वालों से भी सुझाव मांगे गए थे कि क्या सुधार व जरूरतें हैं, उनके विचार भी इस नव निमॉलण में साझा किया गया। महानगर की तर्ज पर आगे बढ़ते रायपुर शहर के लोगों की क्रयशक्ति व जीवन शैली भी परिवर्तित हुआ है और वे जिस प्रकार का एक संपूर्ण शापिंग मॉल चाहते हैं उनकी सारी जरूरतें रायपुर सिटी सेंटर से पूरी होगी। अत्याधुनिक पेशकश के साथ विश्व स्तरीय निमॉलण सभी के लिए आकर्षण का केन्द्र होगा।

कुछ प्रमुख सुविधाओं का हम उल्लेख करना चाहेंगे जैसे शहर के बीचों बीच 5.7 एकड़ पर यह निर्मित है। पूरी तरह से वातानुकूलित शापिंग मॉल में 13 लिफ्ट, 13 एसकेलेटेर और 1 ट्रैवलेट, शत-प्रतिशत पावर बैकअप, आटो फायर फाइटिंग सिस्टम, ग्राउंड लेबल पर 3 तरफ से एंट्री, बड़ी पार्किंग जिसमें कार की ही बात करें तो 800 कार की पार्क संभव, 24 घंटे सुरक्षा व हाउसकीपिंग, मॉल का प्रवेश द्वार अब और अधिक चौड़ा जो सभी 4 गेट्स और जोन से जुड़ा हुआ है, जो कि बड़े लैंडस्केपिंग के साथ फ्रेश लुक प्रदान करता है तथा आने जाने की सुविधा को आसान बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed