September 29, 2024

बड़े भाई की शादी-छोटे की दर्दनाक मौत, चचेरा भाई गंभीर; खुशियों पर छाए मातम के बादल

0

 बिहार

बिहार के पूर्णिया में बड़े भाई की शादी का कार्ड बांटने जा रहे छोटे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। रानीगंज-पूर्णिया  मार्ग में रानीगंज के इन्दरपुर गांव के पास शनिवार की शाम तेज रफ्तार से आ रही उनकी बाइक  सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर टेलर से टकरा गई। ठोकर लगने से उस पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनो युवकों को रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया। यहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृतक घोषित कर दिया।

मृतक संजीव शर्मा (24) पूर्णिया जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के चनका पंचायत स्थित उदयनगर रहड़िया निवासी कमलेश्वरी शर्मा का बेटा था। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक विनोद कुमार शर्मा इसी गांव के भोला शर्मा का बेटा है। दोनो युवक चचेरा भाई था। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल विनोद को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया।
 
घटना के बाद रानीगंज रेफरल अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही परिजन भी आ पहुंचे। परिजनों के क्रंदन से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। मृतक के घर में भी शादी की खुशियों की जगह मातम ने ले लिया। गांव के लोग भी इस दर्दनाक घटना से आहत हैं।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार संजीव शर्मा के भाई की 22 जून को शादी थी। शादी का कार्ड बांटने के लिए संजीव शर्मा अपने चचेरा भाई विनोद कुमार शर्मा के साथ एक बाइक से रानीगंज के मिर्जापुर आया था। यहां अपने मौसा रामानंद शर्मा को कार्ड देने के बाद वापस लौट रहा था कि इसी बीच इन्दरपुर के पास यह हादसा हो गया। इससे दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।  इधर अस्पताल पहुंचते ही संजीव शर्मा ने दम तोड़ दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *