September 29, 2024

दहेज के लिए बहू से मारपीट करते हाईकोर्ट के पूर्व जज का वीडियो वायरल…क्रूरता, हिंसा और प्रताड़ना का मामला दर्ज

0

हैदराबाद
 हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज नूटी राममोहन राव, उनकी पत्नी और बेटे ने मिलकर बहू सिंधु शर्मा के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पूर्व जज द्वारा बहू के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। बता दें कि कुछ महीने पहले सिंधु ने हैदराबाद के सेंट्रल क्राइम स्टेशन में दुर्व्यवहार की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद, 26 अप्रैल को पूर्व जज, उनकी पत्नी, बेटे और नौकर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया था।

सीसीटीवी फुटेज में पूर्व जज का बेटा वशिष्ठ सिंधु के साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा है। पूर्व जज राव ने सिंधु के हाथ पकड़े हुए थे और उसका बेटा वशिष्ठ सिंधु को पीट रहा था। शुक्रवार को नामपल्ली फैमिली कोर्ट पहुंची सिंधु ने अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि सिंधु ने उन्हें मारपीट का वीडियो होने की बात बताई थी। आरोपियों के खिलाफ धारा 498ए, 323 और 406 के तहत दर्ज मामले में जांच जारी है।

पुलिस ने कुछ समय पहले राव की पत्नी लक्ष्मी और बेटे वशिष्ट को जांच के लिए हाजिर होने का नोटिस भी जारी किया था। जो वीडियो सामने आया है, उसमें पूर्व जज राव अपनी बहू को घसीटते और हमला करते नजर आ रहे हैं। वहीं बहू सिंधू ने कहा कि उसके साथ पहले भी काफी दुर्व्यवहार किया जाता रहा है लेकिन बच्चों के भविष्य को देखते हुए पति के साथ रहना चाहती थी। सिंधु ने अपने साथ हुई मारपीट के वीडियो तब जारी किए, जब उसके पति ने तलाक का नोटिस भेजकर नामपल्ली फैमिली कोर्ट में हाजिर होने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed