September 25, 2024

भूपेश अब राम नाम से वैतरणी पार करना चाहते हैं -रमन

0

टी एस के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा खुले हैं

बिलासपुर।भारतीय जनता पार्टी के व्यापारी सम्मेलन मे यहां आए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस पर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने ऐसे करम किए हैं कि अब राम के नाम पर वैतरणी पार करना चाहते हैं।
      पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने ऐसे करम किए हैं कि अब राम के नाम पर वैतरणी पार करना चाहते हैं। इस दौरान रमन सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार मूल्य का हवाला देकर डीजल पेट्रोल मूल्य वृद्धि का बचाव किया। मणिपुर हिंसा के सवाल पर बचते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्या का हल हो जाएगा।
     डॉ.रमन सिंह ने दावा किया कि जनसम्पर्क के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग भाजपा से लगातार जुड़ भी रहे हैं। प्रत्येक किसान को सालाना 6 हजार रूपए प्रधानमंत्री खाते में डाल रहे हैं। प्रधानमंत्री ने 11 करोड़ किसानों को सीधे आर्थिक लाभ पहुंचाने का काम किया है। खाद की कीमत दुनिया में बढ़ रही है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने लागत मू्ल्य कम करने सभी प्रकार के खाद पर सब्सिडी देने का काम किया है।
एलपीजी महंगी..क्या स्मृति…
 
गैस सिलेन्डर से लेकर पेट्रोल डीजल का भाव बढ़ा है। स्मृति ईरानी चूड़ी कब देंंगी।सवाल पर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि तेल की कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार पर निर्भर है। इस पर भारत सरकार का नियंत्रण नहीं है।
टी एस के लिए दरवाजे खुले है

एक अन्य सवाल के जवाब में डॉ सिंह ने कहा कि
टीएस ने बयान दिया है कि पिछले कुछ दिनों पहले भाजपा नेताओं ने पार्टी प्रवेश को लेकर कई बार बुलाया। क्या पार्टी में शामिल होंगे। रमन सिंह ने कहा कि टीएस सिंहदेव सुलझे हुए व्यक्ति है। कई जिम्मेदार पदों पर रह चुके हैं। भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच मिलना जुलना हमेशा रहता है। फैसला उन्हें करना है। पार्टी का दरवाजा सबके लिए हमेशा खुला है। फैसला टीएस को करना है।

  इस मणिपुर हिंसा के सवाल पर बचते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्या का हल हो जाएगा। साथ ही उन्होने किसानों के आय दोगुनी किए के सवाल का भी जवाब दिया।
 डॉ.रमन सिंह ने दावा किया कि जनसम्पर्क के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग भाजपा से लगातार जुड़ भी रहे हैं।

भूपेश बघेल ने राम नाम को लूट लिया

भूपेश बघेल ने राम नाम को लूट लिया है? सवाल पर रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में लगातार ईडी के छापे पड़ रहे है। शराब,रेत और भू माफिया का बोलबाला है। राजनांदगांव में रेत माफियों ने श्मशान को भी नहीं छोड़ा। रेत के साथ मानव कंकाल गिरा रहे हैं। राम नाम से बैतरणी पार नहीं होती…सरकार के करम भी अच्छे होे चाहिए।
डॉ सिंह ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास है। लेकिन चुनाव के दौरान वोट राम,हनुमान  और धर्म के नाम मांगते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा ने विकास किया है.विकास के नाम पर प्रधानमंत्री वोट मांगते हैं। राम मंदिर का जनसंघ के जमाने से मुद्दा था। लोग राम मंदिर  बनने से खुश है। केन्द्र सरकार का मात्र एक मुद्दा विकास,विकास और केवल विकास है।
   साढ़े चार साल में नरवा गरवा घुरवा बारी किया है। प्रदेश का विकास बहुत ही पीछे छूट गया है।
पन्द्रह साल की उपलब्धियों के कारण सिर्फ 15 सीट ही हासिल हुई?आखिर आपकी सरकार ने क्या काम किया? रमन सिंह ने कहा कि पन्द्रह साल कम नहीं होता है। जनता ने थोड़ा बदलाव चाहा। इसलिए बदलाव हुआ । जनता भी देख रही है।

विश्वगुरू के एक फोन पर यूुक्रेन का युद्ध रूक गया। फिर मणिपुर हिंसा क्यों नहीं रोक रहे। डेढ़ महीने से मणिपुर जल रहा है। भाजपा नेता चुनाव में मस्त हैं। अब प्रधानमंत्री अमेरिका यात्रा कर रहे हैं। सवाल को टालते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्या का हल निकल जाएगा। इस दौरान रमन सिंह मणिपुर हिंसा के सवाल से बचते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed