September 29, 2024

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इंडोनेशिया ओपन जीतने पर सात्विक और चिराग को बधाई दी

0

अमरावती
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का पुरुष युगल खिताब जीतने पर सोमवार को सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी को बधाई दी।

सात्विक और चिराग ने  जकार्ता में सुपर 1000 टूर्नामेंट के फाइनल में आरोन चिया और सोह वूई यिक की मलेशिया की गत विश्व चैंपियन जोड़ी को हराकर खिताब जीता। सात्विक और चिराग सुपर 1000 खिताब जीतने वाले देश के पहले खिलाड़ी बने।

रेड्डी ने ट्वीट किया, ''हमारे तेलुगु लड़के सात्विक और चिराग को मेरी ओर से बधाइयां और शुभकामनाएं। आपने हम सभी को गौरवांवित किया।''

अदिति इस साल चौथी बार एलपीजीए में शीर्ष 10 में

बेलमोंट
 भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार को यहां अंतिम दौर में पांच अंडर 67 के स्कोर से एलपीजीए क्लासिक में संयुक्त रूप से आठवां स्थान हासिल किया।

अदिति का स्कोर 11 होल के बाद एक अंडर था लेकिन अंतिम सात होल में चार बर्डी के साथ उन्होंने पांच अंडर का स्कोर बनाया।

अदिति ने चार दौर में से तीन में बोगी नहीं की। उन्होंने 68, 67, 72 और 67 के स्कोर से कुल 14 अंडर का स्कोर बनाया।

आयरलैंड की लियोन मैग्वायर ने अंतिम दौर में 64 के स्कोर से कुल 21 अंडर के स्कोर के साथ थाईलैंड की एरिया जुतानगार्न को दो शॉट से पछाड़कर खिताब जीता।

अदिति ने एलपीजीए पर पिछली आठ प्रतियोगिता में से चार में शीर्ष 10 में जगह बनाई है। यह भारतीय गोल्फर एलपीजीए की ऑर्डर ऑफ मेरिट में 15वें स्थान पर पहुंच गई है।

अदिति के साथ ही विश्व रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ 48वीं रैंकिंग से बेहतर रैंकिंग हासिल करने की उम्मीद है। उन्होंने हफ्ते की शुरुआत 50वें स्थान के साथ की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed