September 29, 2024

पाकिस्तान फुटबॉल टीम को मिला भारत का वीजा, इस दिन होगी टीम इंडिया से भिड़ंत

0

पाकिस्तान  
पाकिस्तान फुटबॉल टीम को भारत में होने वाली सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप के लिये वीजा मिल गया। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान टीम 21 जनवरी को भारत के खिलाफ पहले मैच से पूर्व यहां पहुंचने के लिये सबसे जल्दी वाली फ्लाइट तलाश रही है। मैच श्री कांतीरावा स्टेडियम पर शाम 7.30 से खेला जायेगा। अभी पाकिस्तानी टीम की यात्रा का कार्यक्रम पता नहीं चला है।
 

केएसएफए के एक अधिकारी ने बताया, 'हमें पता चला है कि पाकिस्तानी टीम को वीजा मिल गया है। हमें उम्मीद है कि वे मंगलवार को बेंगलुरू पहुंच जायेंगे चूंकि बुधवार को उनका मैच है। हमें उस मैच के पूरे टिकट बिकने का यकीन है।' पाकिस्तानी टीम इस समय मॉरीशस में है जहां वह चार देशों का टूर्नामेंट खेलने गई थी। पाकिस्तानी टीम ने वीजा पाने के लिये जरूरी औपचारिकतायें पूरी करने में विलंब कर दिया था। वीजा कारणों के चलते ही रविवार सुबह भारत के लिए उनकी निर्धारित उड़ान छूट गई है।
 
पीएफएफ ने देश के खेल बोर्ड पर टीम की भारत यात्रा के लिए एनओसी में देरी करने का आरोप लगाया था, जबकि बोर्ड ने पलटवार करते हुए कहा था कि महासंघ ने समय पर दस्तावेज जमा नहीं किए। सैफ टूर्नामेंट में पाकिस्तान ग्रुप ए में भारत के अलावा कुवैत (24 जून) और नेपाल (27 जून) का सामना करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *