September 29, 2024

आयशा पिरानी के घरेलू हिंसा के आरोप पर भड़के एक्टर सिजेन खान

0

मुंबई

‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुए सिजेन खान पर हाल ही आयशा पिरानी नाम की एक महिला ने घरेलू हिंसा और जबरन वसूली का आरोप लगाया है। खुद को सिजेन खान की पत्नी बताने वाली आयशा पिरानी ने एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है, और कई गंभीर आरोप लगाए।

लेकिन सिजेन खान ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और कि महिला के किसी भी दावे और आरोप में कोई सच्चाई नहीं है। आयशा पिरानी ने सिजेन खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर ने अमेरिका का ग्रीन कार्ड पाने के लिए उनका इस्तेमाल किया और धोखा दिया। आयशा ने सिजेन खान के खिलाफ 7 जून को शिकायत दर्ज करवाई, और 8 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की है। लेकिन सिजेन खान ने खुद पर लगे सभी आरोपों को ‘बकवास’ बताया और आयशा को ‘आॅब्सेस्ड’ कहा। सिजेन खान ने कहा, यह बिल्कुल भी सच नहीं है। मैं यह भी नहीं जानता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है।

जब एक्टर से पूछा गया कि आयशा उनकी पत्नी होने का दावा कर रही हैं, तो वह बोले, कोई भी कुछ भी कर सकता है। मेरे पास कुछ भी नहीं आया है। वह आब्सेस्ड है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। यह एकदम बकवास है। वहीं आयशा पिरानी ने बातचीत में दावा किया कि उन्होंने और सिजेन खान ने 2015 में शादी की थी। उनके मुताबिक, एक्टर ने इसी शादी को सीक्रेट रखने की बात कही थी और फिर अचानक से तलाक के पेपर्स पर साइन करवा लिए। आयशा पिरानी ने कहा कि सिजेन ने उन्हें यूएस का ग्रीन कार्ड पाने के लिए इस्तेमाल किया, और धोखा दिया। वह 2013 से 2016 तक उनसे अलग रहे। आयशा ने कहा कि वह मुसलमान हैं और मुस्लिम कानून के मुताबिक, वह अभी तक शादीशुदा हैं। वह चाहती हैं कि सिजेन खान पर अब तक जितने भी पैसे खर्च किए, वो वापस मिलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *