September 29, 2024

मुख्यमंत्री चौहान ने विधानसभा मुड़वारा में 55 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले विकास एवं लोकार्पण कार्यों का किया वर्चुअली भूमिपूजन

0

कटनी से अनिल कमल तिवारी की रिपोर्ट

कटनी

  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को शाम 5 बजे साधुराम स्कूल प्रांगण में मुड़वारा कटनी विधानसभा में लगभग 55 करोड़ रुपए की लागत से कराए जाने वाले विकास कार्यों का वर्चुअली भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। इस दौरान खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की भी वर्चुअली उपस्थिति रही।

कटनी निरंतर विकास की ओर अग्रसर हो रहा है – मुख्यमंत्री चौहान

 कटनी निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है प्रदेश सरकार द्वारा कटनी के विकास हेतु निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। कटनी के नागरिक अपने व्यवसाय के माध्यम से प्रदेश के विकास में सहयोग कर रहे हैं। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधुराम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 55 करोड़ रुपए से मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही। चौहान ने लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए कहा की लाडली बहनों के पास यदि पैसे रहेंगे तो ग्राम और शहर के दुकानदारों का व्यवसाय बनेगा। कटनी में दाल को टैक्स मुक्त किया गया ताकि कटनी में निवेश को बढ़ावा मिले और और कटनी के निवासी विकास की ओर निरंतर अग्रसर हो।

            प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद खजुराहो विष्णु दत्त शर्मा ने 55 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों के लिए उपस्थित जनों को बधाई देते हुए कहा कि राज्य सरकार की नीतियों के माध्यम से मध्य प्रदेश एक विकसित प्रदेश बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *