September 29, 2024

22 जून को छत्तीसगढ़ आ रहे Amit Shah, दौरे को लेकर उच्च स्तरीय बैठक

0

दुर्ग

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 22 जून को आगमन होने जा रहा है। जिसको लेकर दुर्ग के पंडित रविशंकर स्टेडियम में भव्य तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बीजेपी के दुर्ग संभाग प्रभारी भूपेंद्र सिंह सवन्नी विधायक शिवरतन शर्मा और पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने आज सभा स्थल का जायजा लिया और कार्यक्रम की रूप रेखा को जांचने का प्रयास किया।

मोदी सरकार के नौ साल का छत्तीसगढ़ में जश्न
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के इन नेताओं ने संयुक्त रूप से एक पत्रकार वार्ता आयोजित की और तैयारियों को लेकर विस्तृत जानकारी दी। पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार को 9 साल पूरे होने पर शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर देश सहित छत्तीसगढ़ में भी एक महीने तक विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

अमित शाह से लेकर ये बड़े बीजेपी नेता होंगे शामिल
छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीटों और 78 विधानसभाओं में 13 अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। जिसमें केंद्र की योजनाओं का लाभ मिलने वाले लाभार्थियों का सम्मेलन, संपर्क से समर्थन अभियान, भाजपा के सातों मोर्चों के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। बिलासपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और 1 जुलाई को कांकेर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी आगमन होगा। दुर्ग में गृह मंत्री अमित शाह को लेकर दुर्ग स्टेडियम में भव्य तैयारियां की जा रही है। विशाल डोम तैयार किया जा रहा है। करीब 50 हजार लोगों के आने की संभावना है।

जल्द जारी होगा शाह का मिनट टू मिनट कार्यक्रम
दुर्ग संभाग की 20 विधानसभा सीटों के सभी मंडल और बूथ लेबल के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व में बैठक हो चुकी है। सभी लोगों को अपने निर्धारित समय से पूर्व पहुंचने को कहा जा चुका है। 22 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उन लाभार्थियों को भी संबोधित करेंगे। जिन्हें केंद्र सरकार की जनकल्याण योजनाओं का लाभ मिल रहा है। कार्यक्रम के पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री के मिनट टू मिनट कार्यक्रम की रूप रेखा जल्द उपलब्ध करा दी जायेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *