September 29, 2024

बीजापुर में छुट्टी पर घर गए सहायक आरक्षक की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

0

बीजापुर
 छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक सहायक आरक्षक की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल ​में जुटी। वहीं हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। सहायक आरक्षक की पहचान संजय कुमार नाम से की गई है। यह घटना कुटरू थाना क्षेत्र की है।

सुबह लगभग 3 से 4 बजे के बीच 4-5 अज्ञात हत्‍यारों ने धारदार हथियार से सहायक आरक्षक की हत्या कर दी। कुटरू थाना की पुलिस सहायक आरक्षक की हत्‍या को पारिवारिक विवाद, आपसी रंजिश के एंगल से जांच कर रही है। थाना कुटरू में परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस के द्वारा जांच शुरू की गई। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार बीजापुर में सहायक आरक्षक के पद पर पदस्‍थ संजय कुमार की हत्‍या कर दी गई। पुलिस के अनुसार सहायक आरक्षक संजय कुमार वेड़जा थाना भद्राकाली में पदस्थ होकर वर्तमान में रक्षित केंद्र बीजापुर में संलग्न था। सहायक आरक्षक 11 जून से छुट्टी लेकर मुख्यालय बीजापुर में रह रहा था। 19 जून को अपने परिजनों से मिलने ग्राम पाताकुटरू, थाना कुटरू जाकर रात गांव में ही रुका था।

 इसी दौरान मंगलवार की सुबह लगभग 3 से 4 बजे के बीच 4-5 अज्ञात हत्‍यारों ने धारदार हथियार से सहायक आरक्षक की हत्या कर दी। कुटरू थाना की पुलिस सहायक आरक्षक की हत्‍या को पारिवारिक विवाद, आपसी रंजिश के एंगल से जांच कर रही है। थाना कुटरू में परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस के द्वारा जांच शुरू की गई। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *