September 28, 2024

सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में FIR दर्ज, प्रोड्यूसर असित मोदी जेल जाएंगे?

0

मुंबई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi)  की मुसीबतें बढ़ गई हैं। सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में उनके और दो क्रू मेंबर्स के खिलाफ प्राथमिकी यानी FIR दर्ज हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनके खिलाफ यह FIR इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 354 और 504 (किसी महिला का शील भंग करने के इरादे से उसके साथ ज्यादिती और बल प्रयोग) के तहत दर्ज की गई है।

असित के साथ जिन दो क्रू मेंबर्स के खिलाफ FIR हुई है, वे 'TMKOC' के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज हैं। हालांकि, अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। शो की एक एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

असित मोदी खुद पर लगे आरोपों को नकार चुके

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के पवई पुलिस थाने में असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यह FIR दर्ज हुई है। इससे पहले अपने एक बयान में पवई पुलिस ने कहा था कि उन्होंने असित मोदी और दो अन्य क्रू मेंबर्स पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का बयान दर्ज कर लिया है।

वे जल्दी ही इस मामले में असित मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाएंगे। हालांकि, असित मोदी खुद पर लगे आरोपों को निराधार बता चुके हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि उन्होंने एक्ट्रेस को शो से निकाल दिया है, इसलिए वह उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। असित मोदी ने एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी भी दी थी।

क्या है सोहेल रमानी और जतिन बजाज का तर्क

सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने भी अपने एक बयान में आरोपों को नकारा था। उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस सतत रूप से सेट पर मौजूद पूरी टीम के साथ दुर्व्यवहार करती थी। जब कभी आउट डोर शूट पर जाते थे तो वह सड़क पर चल रहे लोगों की परवाह किए बगैर रश ड्राइविंग करती थी। उसने सेट की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया।

उनके मुताबिक़, उन्होंने एक्ट्रेस का कॉन्ट्रैक्ट सेट पर उसके बुरे व्यवहार और अनुशासनहीनता की वजह से निरस्त किया है। उनके मुताबिक, जब सेट पर यह सब हुआ, तब असित मोदी USA में थे। सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने यह भी कहा था कि उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *