September 28, 2024

हैदराबाद: पत्थरों और चाकू से कर दी दो किन्नरों की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

0

हैदराबाद.
हैदराबाद के दाईबाग इलाके में मंगलवार की रात को दो ट्रांसजेंडरों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि जब वे स्कूटर पर घर वापस आ रहे थे तो पत्थरों और चाकू से उनकी हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान यूसुफ उर्फ डॉली (25) और रियाज उर्फ सोफिया (30) के रूप में हुई है।

दो ट्रांसजेंडर व्यक्तियों की हत्या
तप्पाचबुतरा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत बुधवार को लगभग 1 बजे ट्रांसजेंडर व्यक्तियों पर हमला किया गया। उन्हें पत्थरों से मारा गया और छुरा घोंपा गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों मृतक 25 से 30 वर्ष के बीच के ट्रांसजेंडर व्यक्ति हैं।

हत्या में उपयोग हथियार बरामद
अधिकारी ने कहा कि पुलिस संदिग्धों की पहचान कर रही है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पीड़ितों को छुरा घोंपने में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया है। दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह मैलरदेवपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर सड़क किनारे सो रहे अज्ञात लोगों ने फुटपाथ पर सो रहे दो और लोगों की पत्थरों से टक्कर मारकर हत्या कर दी। अधिकारी ने कहा कि दोनों मृतक व्यक्तियों की पहचान की जा रही है, वे उनकी हत्याओं के कारणों की पुष्टि कर रहे हैं और यह भी कि क्या दो ट्रांसजेंडर व्यक्तियों की हत्या के साथ कोई संबंध था। आगे की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed