September 28, 2024

असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस है नई सवि, खूबसूरती में आयशा सिंह को देती हैं टक्कर

0

मुंबई.
स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल गुम है किसी के प्यार में में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके बाद सई और विराट की प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी। लेकिन लीप के बाद गुम है किसी के प्यार में में सवि की कहानी शुरू होगी, जो कि सई और विराट की बेटी है। सवि के किरदार के लिए एक्ट्रेस भाविका शर्मा को तय कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने पहले एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। बता दें कि भाविका शर्मा असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। यूं तो गुम है किसी के प्यार में की लीड एक्ट्रेस के लिए कई हसीनाओं का नाम सामने आया। उल्का गुप्ता का नाम काफी दिनों तक चर्चा में बना हुआ था। लेकिन बाजी भाविका शर्मा ने मारी।

गुम है किसी के प्यार में के करीबी सूत्रों ने बताया कि भाविका शर्मा ने शो का पहला एपिसोड शूट कर लिया है। इसके अलावा वह जल्द ही अभिषेक निगम के साथ प्रोमो भी शूट करने वाली हैं। भाविका शर्मा की फोटोज देखकर कहा जा सकता है कि उनका ड्रेसिंग और फैशन सेंस कमाल का है। हर एक लुक में वह काफी खूबसूरत लगीं, फिर चाहे वह लुक वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल। भाविका शर्मा की ज्यादातर तस्वीरों में देखा गया है कि वह वैकेशन के लिए बीच पर ही गई हैं। ऐसे में माना जा सकता है कि वह बीच लवर हैं। उनकी हाल ही की फोटो भी मालदीव से जुड़ी हैं।

भाविका शर्मा अपनी कई फोटोज में ट्रेडिशनल ड्रेस पहने नजर आईं। लेकिन खास बात तो यह है कि वह ट्रेडिशनल लुक में भी ग्लैमर का तड़का लगाने से नहीं चूकती हैं। गुम है किसी के प्यार में की सई यानी भाविका शर्मा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। वहीं भाविका शर्मा भी अपनी ऑनस्क्रीन मां से कुछ कम नहीं हैं। कहा जा सकता है कि ग्लैमर के मामले में वह आयशा सिंह को टक्कर देती हैं। बता दें कि भाविका शर्मा ने परवरिश 2 के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस शो में उन्होंने रिया गुप्ता का किरदार अदा किया था, जिसे खूब पसंद किया गया। भाविका शर्मा ने परवरिश 2 के बाद जीजी मां जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया था। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मैडम सर के जरिए मिली। शो में उन्होंने संतू का किरदार बखूबी निभाया।गुम है किसी के प्यार में में भाविका शर्मा को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। खासकर अभिषेक निगम के साथ एक्ट्रेस की केमिस्ट्री देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *