September 28, 2024

भाजपा के दिग्गज मोदी सरकार की योजनाओं को 30 जून तक मप्र में पहुंचाएंगे घर-घर तक

0

भोपाल.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर 30 जून तक भाजपा नेता केंद्रीय योजनाओं को लेकर घर- घर जा रहे हैं। इस दौरान प्रदेशभर में कार्यकर्ता सम्मेलन, व्यापारी सम्मेलन, हितग्राही सम्मेलन, पत्रकारवार्ता जैसे अनेकों आयोजन किए जाएंगे। इन आयोजनों का उद्देश्य बीते नौ सालों में मोदी सरकार द्वारा किए गए कामों और जनहित योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है। एक जून से शुरू हुए इस अभियान के अंतिम 10 दिनों में हर नेता, हर जनप्रतिनिधि, हर कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचेगा और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएगा।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण हुए हैं। सुशासन एवं गरीब कल्याण की योजनाओं से प्रत्येक घर में जो कार्य हुए हैं उसे लेकर केंद्र सरकार ने गरीबों का जीवन बदलने का अभियान लिया है। प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनकल्याणकारी योजनाओं के हितग्राही हमारी ताकत हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश के प्रत्येक घर में जनसंपर्क किया जा रहा है। इस अभियान में प्रत्येक बूथ को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता जनसंपर्क में जुटें हैं।

प्रदेश संगठन महामत्री हितानंद ने कहा कि मोदी जी के नौ सौल बेमिसाल हैं। इन नौ सालों में सरकार की जनहितैषी योजनाओं ने प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को पक्के आवास बनाकर दिए जा रहे हैं। किसानों के खातों में राशि भेजी जा रही है। देश के 80 करोड़ जरूरतमंदों को राशन का वितरण नियमित रूप से हो रहा है। केन्द्र व प्रदेश की हर योजना आमजन का जीवन बदलने का काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों से केंद्र और प्रदेश की जनहितैषी योजनाओं का लाभ उठाने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *