September 28, 2024

उद्धव ठाकरे की सुरक्षा घटने पर तिलमिलाए संजय राउत

0

मुंबई

 महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे की सुरक्षा घटा दी गई है। इसके बाद संजय राउत ने बीजेपी पर हमला बोला है। उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने कहा कि, 'यह सब राजनीति से प्रभावित है, चाहे वह ईडी की छापेमारी हो या फिर सुरक्षा कम करने की बात हो। बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए राउत ने कहा कि, 'उन्हें अपने कर्मों का फल जरूर मिलेगा। वे हमें गोली मार सकते हैं या हमें जेल में डाल सकते हैं, बीजेपी ज्यादा से ज्यादा क्या कर सकती हैं। उद्धव ठाकरे की जेड प्लस सुरक्षा को हटाकर वाई प्लस किया गया है। वहीं दूसरी ओर आदित्य ठाकरे की वाई प्लस सुरक्षा की जगह वाई स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

 

शिंदे सरकार ने घटाई ठाकरे परिवार की सुरक्षा
शिंदे-बीजेपी के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को दी गई जेड प्लस सुरक्षा वापस ले ली है। इसके तहत उद्धव ठाकरे के काफिले में अतिरिक्त वाहनों और मातोश्री के बाहर लगी सुरक्षा में कटौती की गई है। महाराष्‍ट्र सरकार की ओर से यह कार्रवाई तब की गई है, जबकि मुंबई नगर निगम में कथित कोविड घोटाले के सिलसिले में ईडी की छापेमारी चल रही है। बीते दिन आदित्य ठाकरे के करीबियों के यहां ईडी ने महाराष्ट्र भर में छापेमारी की है।

 

नितेश राणे ने कसा तंज
नितेश राणे ने ठाकरे परिवार की सुरक्षा कम किए जाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डेप्युटी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बारंबार धन्यवाद देता हूं। राणे ने कहा कि, 'अगर उद्धव ठाकरे और उनका परिवार सुरक्षा को बढ़ाना चाहता है तो अपनी जेब से पैसा खर्चा करके ले सकता है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *