September 28, 2024

13-14 साल के लड़के रेप केस में गिरफ्तार, 11 साल की कजिन के साथ किया गंदा काम

0

उदयपुर
उदयपुर पुलिस ने बुधवार रात दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है, जिनपर 11 साल की कजिन के साथ रेप का आरोप है। दोनों आरोपियों को बाल कल्याण समिति (CWC) के सामने पेश किया गया। इस केस की जांच कर रहीं डिप्युटी एसपी चेतना भाटी ने कहा कि घटना तब प्रकाश में आया जब पीड़िता की बड़ी बहन ने एफआईआर दर्ज कराई। घटना एक सप्ताह पहले की है।

भाटी ने बताया कि पीड़ित की बड़ी बहन की शिकायत के मुताबिक वारदात उस वक्त हुई जब लड़की की मां इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल में होने की वजह से उन्होंने अपनी छोटी बेटी को रिश्तेदार के घर छोड़ दिया था। इसी दौहान 13-14 साल के दो कजिन ने बच्ची के साथ रेप किया। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि दो अन्य रिश्तेदारों ने भी उसका यौन शोषण किया और चुप रहने के लिए धमकी दी।

बड़ी बहन जब घर वापस आई तो उसने प्राइवेट पार्ट से खून निकलते देखा। वह इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल ले गई। जब उसने खून निकलने की वजह पूछी तो पीड़ता ने अपनी आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता की बड़ी बहन ने 14 जून को अंबामाता पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण किया गया है। प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉर्म सेक्सुअल ऑफेंसेज ऐक्ट की धारी 3/4 और आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अभी मामले की पड़ताल की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *