September 28, 2024

मैं डरा हुआ हूं…गोल्डी बरार से धमकी मिलने के बाद दिल्ली के स्पेशल सेल के कमिश्नर से मिले रैपर हनी सिंह

0

नई दिल्ली
  रैप सिंगर हनी सिंह ने बुधवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया कि उन्हें कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार से धमकियां मिली हैं। सिंह ने कहा कि उन्हें यह धमकियां ‘Voice Note' (ऑडियो संदेश) और कॉल के माध्यम से दी गई हैं। गायक ने पत्रकारों से कहा, मेरे कर्मचारियों और मुझे गोल्डी बरार के नाम से फोन कर धमकी दी गई है।

मैंने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से आग्रह किया है कि मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए और मामले की जांच की जाए। सिंह ने कहा कि मुझे ज़िदंगी में पहली बार धमकी मिली है और मैं डरा हुआ हूं। हमें कुछ ‘वॉइस नोट' भी मिले हैं। हमें ये धमकियां अंतरराष्ट्रीय नम्बर से आई हैं। सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बरार लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है। उसने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। मूसेवाला हत्याकांड में दायर आरोप पत्र के मुताबिक, बरार हत्या का ‘मास्टरमाइंड' है। कनाडा की सरकार ने गोल्डी बराड़ का नाम देश के 25 वांटेड अपराधियों की लिस्ट में शामिल किया है।

गोल्डी बराड़ से धमकी भरा फोन आने के बाद हनी सिंह ने  दिल्ली के स्पेशल सेल के कमिश्नर से मुलाकात की। हनी सिंह ने पुलिस को वो वॉइस नोट भी सौंप दी है जिसके जरिए उन्हें धमकी दी गई थी। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जिंदगी में पहली बार हुआ है। लोगों ने बहुत प्यार दिया है। पहली बार ऐसी कोई धमकी मिली है।   

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *