September 28, 2024

महामंत्री ने पदाधिकारियों से कहा – किन्तु परंतु छोड़ एक साथ काम करने का लो संकल्प

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने बीजेपी की जिलों की कोर कमेटियों के पदाधिकारियों से कहा है कि किंतु परंतु छोड़कर एक हो जाओ, एक साथ मिलकर काम करने का संकल्प लो और चुनाव में जीत के लिए काम करो।

जब हमारी आपस में ही एकता नहीं रहेगी तो चुनाव कैसे जीतेंगे। सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों को आधार बनाकर जनता के बीच घर-घर पहुंचो और बताओ कि हमारी सरकार ने जनता के लिए क्या-क्या किया है? लोगों को यह भी बताओ की दिग्विजय सरकार में दो घंटे बिजली मिलती थी और आज दो घंटे बिजली नहीं मिलती तो लोग कैसे हाहाकार करने लगते हैं? आज 24 घंटे बिजली मिल रही है तो यह बीजेपी सरकार की बदौलत ही है।

बीजेपी के जिलों की कोर कमेटियों की बैठकों में मुख्यमंत्री चौहान ने कोर कमेटियों के पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों से बड़े कामों की जानकारी मांगने के साथ कहा कि बीजेपी बड़ा परिवार है। अगर किसी को लेकर कोई मतभेद है तो उसे भुला दो और पूरी ताकत से पार्टी के लिए जुट जाओ।

कठिन समय में सतर्क होकर काम करें
उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भ्रम फैलाने का काम किया जा रहै है। इस कठिन समय में सतर्क होकर काम करना होगा तभी जीत की राह आसान होगी। किसी के साथ भी तेरा मेरा की स्थिति नहीं बने बल्कि हमारा वाली सोच पर काम हो। रोटी से लेकर रोजगार और आवास तक की चिंता बीजेपी की सरकार ने की है, यह बात लोगों के मन में बैठनी चाहिए। इसके बाद कोई कितना भी बरगलाए, हितग्राही के रूप में योजनाओं का लाभ लेने वाले बीजेपी के साथ आ जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *