September 28, 2024

6 साल बाद रोमांटिक ड्रामा ‘बरसातें – मौसम प्यार का’ में नजर आएंगे कुशाल टंडन

0

मुंबई

कुशाल टंडन के फैंस का इंतजार खत्म हुआ! यह एक्टर जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘बरसातें – मौसम प्यार का’ में नजर आएंगे। एक न्यूजरूम के इर्द-गिर्द रची गई यह लव स्टोरी दो जिÞद्दी लोगों के टकराव की कहानी है, जिनमें से एक है रेयांश और दूसरी है आराधना। दोनों ही खुद को जज्बातों के भंवर में पाते हैं।

एक जबर्दस्त मानसून रोमांस दिखाने जा रहे इस शो को बालाजी टेलिफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें कुशाल टंडन आकर्षक रेयांश लांबा का रोल निभाते नजर आएंगे। इस शो के पहले टीजर ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है, जहां सभी टीवी पर 6 साल के अंतराल के बाद कुशाल की वापसी को लेकर रोमांचित हैं। अपने डैशिंग लुक और शानदार रोल्स के साथ दर्शकों का दिल चुराने वाले कुशाल टंडन अब रेयांश लांबा के किरदार में जान डालेंगे। रेयांश एक न्यूज चैनल के मालिक हैं और एक महत्वाकांक्षी, दिलकश और बेहद आकर्षक आदमी है।

लड़कियां रेयांश जैसे लड़कों पर फिदा हो जाती हैं, जो दिल तोड़ने के लिए मशहूर है। ‘बरसातें – मौसम प्यार का’ में रेयांश के किरदार में वापसी करने को लेकर एक्टर कुशाल टंडन कहते हैं, "टेलीविजन मेरे दिल में बसा है और यह हमेशा रहेगा। मैं 'बरसातें – मौसम प्यार' का के साथ वापसी करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *